Breaking News

ਐਸ਼ਵਰਿਆ ਰਾਏ ਦੇ ਨਾਲ ਦੇਖ ਕੇ ਸਾਰੇ ਇਸ ਦਾ ਮਜ਼ਾਕ ਉਡਾ ਰਹੇ ਸੀ. ਪਰ ਸੁੱਚ ਜਾਣ ਕੇ ਤੁਹਾਡੇ ਵੀ ਹੋਸ਼ ਉਡ ਜਾਣ. ਦੇਖੋ ਫੋਟੋਆਂ

ਐਸ਼ਵਰਿਆ ਰਾਏ ਦੇ ਨਾਲ ਦੇਖ ਕੇ ਸਾਰੇ ਇਸ ਦਾ ਮਜ਼ਾਕ ਉਡਾ ਰਹੇ ਸੀ. ਪਰ ਸੁੱਚ ਜਾਣ ਕੇ ਤੁਹਾਡੇ ਵੀ ਹੋਸ਼ ਉਡ ਜਾਣ. ਦੇਖੋ ਫੋਟੋਆਂ

हम अक्सर कहते और सुनते आ रहे हैं की किसी को उसके रंग रुप से आंका नहीं जा सकता। लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स कि ऐश्वर्या के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसे देखकर हर किसी ने उसका खुब मजाक उड़ाया। लोगों ने इस शख्स के काले रंग के कारण इसका खुब मजाका उड़ाया।

ऐश्वर्या के साथ खड़ा देख उड़ा मजाक

ऐश्वर्या राय कि सोशल मीडिया पर आजकल एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय के साथ एक शख्स खड़ा दिखाई दे रहा है। जिसे देखकर लोग उसका मजाक उड़ाए जा रहे हैं। लेकिन, आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ खड़ा यह शख्स कोई छोटा मोटा आदमी नहीं यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा डायरेक्टर है, जिसका नाम एटली कुमार है।

साउथ इंडिया के जाने माने डायरेक्टर हैं एटली कुमार

एटली कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़े डायरेक्टर हैं। अरुण कुमार का जन्म 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै गांव में हुआ था। एटली कुमार ने केवल अपनी प्रतिभा कि बदौलत साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है।

जो लोग उनका मजाक उड़ा रहे थे असल में वो नहीं जानते थे कि वो किसका मजाक उड़ा रहे हैं। एटली कुमार ने सच में ये बात साबित कर दिया कि किसी का रंग-रुप आपको कुछ मुकाम हासिल करने से नहीं रोक सकता।

वाइफ के साथ की तस्वीर पर उड़ा था मजाक

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एटली कुमार और उनकी वाइफ की तस्वीरें भी वायरल हुई थी। जिसमें उनकी वाइफ काफी सुंदर लग रही थी और उसके साथ दिखाई दे रहे एटली कुमार थोड़े सावले नजर आ रहे थे।

सांवले रंग के कारण उनका खुब मज़ाक उड़ाया गया था। हालांकि, इस तस्वीर कि सच्चाई जानने के बाद लोगों के होश उड़ गए। दरअसल, जिस सांवले शख्स का लोग मज़ाक उड़ा रहे हैं वो वह साउथ के फिल्म जगत का काफी प्रख्यात डायरेक्टर और स्क्रीन प्ले राइटर एटली कुमार उर्फ अरुण कुमार हैं।

कई अवार्ड जीत चुके हैं एटली कुमार

आपको बता दें कि 2013 में एटली कुमार ने राजा रानी फिल्म से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया जो साउथ इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म ने 4 हफ्तों के अंदर 50 मिलियन से भी अधिक की कमाई की औऱ काफी बड़ी हीट रही। एटली कुमार को बेहतरीन फिल्मों के लिए कई बड़े अवार्ड भी मिले हैं

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …