Breaking News

ਕਬਾੜ ਦੇ ਭਾਅ ਖਰੀਦਿਆ ਸੀ ਘਰ ਪਰ ਅੰਦਰੋਂ ਮਿਲੀ ਅਜਿਹੀ ਚੀਜ ਕੇ ਹੋਸ ਉੱਡ ਗਏ ….

ਕਬਾੜ ਦੇ ਭਾਅ ਖਰੀਦਿਆ ਸੀ ਘਰ ਪਰ ਅੰਦਰੋਂ ਮਿਲੀ ਅਜਿਹੀ ਚੀਜ ਕੇ ਹੋਸ ਉੱਡ ਗਏ ….

घर हर इंसान की जरूरत है. बिना घर के रहना इंसान ही नहीं बल्कि पशु और पक्षियों के लिए भी नामुमकिन है. घर एक ऐसा स्थान है, जहाँ लोग अपने आप को किसी भी मौसम और किसी भी परिस्थिथि के अनुकूल रहना सीख पाते हैं. बारिश हो या ठण्ड, या फिर कडाके की तेज़ धुप, हर एक माहोल के लिए एक घर ही सबसे उत्तम जगह है. घर के बिना और पानी के बिना जीना लगभग असंभव है. ऐसे बहुत से गरीब लोग हैं, जो घर को खरीदना अफ्फोर्ड नहीं कर पाते, इसलिए वह सड़कों पर या झुग्गियों में रहते हैं. उन लोगों को सबसे अधिक घर की जरूरत का पता होता है. ऐसे में एक नये घर को खरीदने में लोगों की ख़ुशी का झलकना साफ़ होता है. एक तरफ उन्हें अपने पुराने घर और लोगों को छोड़ कर जाने का गम होता है, वहीँ दूसरी तरफ नये घर और नये माहोल की उत्सुकता भी बनी रहती है. कुछ ऐसा ही एक व्यक्ति के साथ भी हुआ.

जिसने कबाड़ के दाम में एक घर खरीद लिया. पहले तो वह काफी दुखी था कि उसको पुराना घर छोड़ कर नये घर में रहना पड़ेगा. लेकिन, बाद में वही नया घर उसके लिए खुशियों का संकेत ले आया. चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या है…

आपको ये जानकार हैरानी होगी की इन दिनों एक शक्स की स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. सोशल साईट इम्गुर पर इस शक्स ने अपने नये घर और पुराने घर का रहस्य बताया है. जिसको जान कर सभी हैरान हैं. दरअसल, इस शक्स का नाम या पहचान तो कोई नहीं जानता. लेकिन, सोशल मीडिया पर इसकी स्टोरी को पढ़ कर सभी हक्के बक्के रह गये हैं. जानकारी के अनुसार इस शक्स ने अपना पुराना घर बेच कर नया घर कबाड़ के दाम में खरीदा था. जब उसने नया घर खरीदा तो वह इतना खुश नहीं था. लेकिन उसमे शिफ्ट होने के बाद उसने देखा कि घर की बेसमेंट में कबाड़ ही कबाड़ भरा हुआ था.

जिसके बाद उसने उस कबाड़ को साफ़ करने की ठान ली. वहीँ उसको एक दीवार भी मिली. बेसमेंट के बीचो बीच उस दीवार को देख कर वह सोच में पड़ गया और काफी छानबीन के बाद उसने वो दीवार हटाने की कोशिश की तो दीवार के पीछे उसको एक 4×4 साइज़ का कमरा मिला. इस कमरे ने उसकी ज़िन्दगी बदल कर रख दी.

युवक ने जब बेसमेंट की दीवार को पीछे हटाया तो वहां उसको एक गुप्त कमरा मिला. इस कमरे को देख वह सन्न रह गया. जब वह कमरे के अंदर गया तो उसको वहां मिलिट्री का कईं प्रकार का सामान और ढेरों हथियार मिले. इसके इलावा वहां उसको एक 90 किलो का बक्सा भी प्राप्त हुआ. बक्से को जब उसने खोला तो उसमे ढेर सारा रुपया और सोना था. रातों रात इतना धन देख कर शक्स ख़ुशी से झूम उठा. उसने अभी सोचा भी नहीं था कि नया घर उसकी पूरी ज़िन्दगी बदलने वाला है.

बहरहाल, इस शक्स के बारे में अभी तक कोई नहीं जान पाया है. इस युवक ने सोशल साईट इमगुर पर कमरे और बेसमेंट की तस्वीरों के साथ साथ मिले हुए रूपये के बक्से की त्स्वीरिन भी शेयर की हैं. अभी तक लाखों लोग इन तस्वीरों को देख चुके हैं और शेयर कर चुके हैं. किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि पुराने घर को छोड़ने के दुःख से कहीं गुना ज्यादा ख़ुशी उसको मिल जाएगी.

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …