Breaking News

ਖੂਬਸੂਰਤ ਏਨੀਆਂ ਕੇ ਮਾਂ ਬੇਟੀ ਚ ਫਰਕ ਲੱਭਣਾ ਮੁਸ਼ਕਿਲ ਹੈ , ਜਕੀਨਨ ਤੁਸੀ ਵੀ ਨਹੀਂ ਕੱਢ ਸਕਦੇ – ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

रश्मि सचदेवा मिसेज यूनिवर्स यूरो एशिया की विनर हैं. लोग उन्हें देखते ही रह गए जब वह मंगलवार के दिन जयपुर के एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची. रश्मि सचदेवा बेहद ही खूबसूरत हैं. केवल मां ही नहीं बल्कि बेटी भी उतनी ही खूबसूरत है. जी हां, मां-बेटी की तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. दोंनो इतनी खूबसूरत हैं कि मां-बेटी में अंतर कर पाना लोगों के लिए मुश्किल हो जा रहा है. बेटी के कहने पर ही मां ने मॉडलिंग में अपनी किस्मत आजमाई.

19 साल की उम्र में ही रश्मि की शादी दिल्ली के एक चार्टड अकाउंटेंट से कर दी गई थी. रश्मि के पति का नाम मनोज सचदेवा है. 13 सितंबर 1995 को उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया. बेटी का नाम अस्का रखा. बेटी को संभालते हुए उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में डिप्लोमा हासिल किया. अब उनकी बेटी 22 साल की हो गई है. अस्का दिल्ली यूनिवर्सिटी से इंग्लिश ऑनर्स का कोर्स कर रही हैं. रश्मि ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें बचपन से ही फोटो खिंचवाने का शौक था. उन्होंने एक बार ऐसी ही एक मैगज़ीन के लिए अपनी फोटो भेजी और वह सेलेक्ट हो गई. रश्मि ने बताया कि 2015 में दिल्ली में शादीशुदा महिलाओं के लिए एक ब्यूटी कांटेस्ट आयोजित किया गया था. इस कांटेस्ट में उनकी एक दोस्त भाग ले रही थी. यह देखकर मेरी बेटी ने भी मुझे इस कांटेस्ट में भाग लेने के लिए कहा. पहले मैंने मना कर दिया लेकिन उसकी जिद्द पर मुझे भाग लेना पड़ा. इसके बाद मैंने मिसेज इंडिया और मिसेज एशिया इंटरनेशनल का ख़िताब अपने नाम किया. यहीं से मैं चीन के ग्वांगझू में होने वाले मिसेज यूनिवर्स के लिए रवाना हुई जहां मुझे मिसेज यूनिवर्स गोल्डन हार्ट का टाइटल मिला.

रश्मि अब तक अपने नाम कई सारे ख़िताब कर चुकी हैं. उन्होंने वाइब्रेंट मिसेज दिल्ली, मिसेज यूनिवर्स गोल्डन हार्ट, मिसेज यूनिवर्स यूरेशिया, मिसेज एक्सक्विजिट, एलीट मिसेज इंडिया जैसे ख़िताब अपने नाम किये हैं. इसके अलावा वह रश्मि निवेदिता फाउंडेशन और दृष्टिकोण फाउंडेशन NGO से भी जुड़ी हैं.

मां-बेटी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. देश में होने वाले बड़े इवेंट्स में रश्मि सचदेवा को देखा जाता है. वह कई प्रोडक्ट लांच में भी नज़र आ चुकी हैं. वहीं बेटी अस्का भी किसी मॉडल से कम नहीं है. अस्का को सुपर मॉडल ऑफ़ द वर्ल्ड का ऑफर मिला था जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया था. उन्हें अपना करियर होम डेकोर में बनाना है. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. यहां पर लोग आजकल उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखिये मां-बेटी की खूबसूरत तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

पहचानिये कौन हैं माँ और कौन हैं बेटी ?

क्या आप इस तश्वीर में पहचान पा रहे हैं की कौन हैं माँ और कौन हैं बेटी ?

क्यों चकरा गया न दिमाग़ ?

लगता है ऊपरवाला कुछ ज़्यादा ही मेहरबान हो गया है इन पर

लग रहा है न ४440  वाल्ट का झटका ?

पोस्ट अच्छा लगे तो शेयर ज़रूर कीजिये.

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …