Breaking News

ਜੇਕਰ ਕੋਹਲੀ ਦੀ ਮਾਂ ਮੰਨ ਜਾਂਦੀ ਤਾਂ ਅੱਜ ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਤੋਂ ਕਿਤੇ ਜਿਆਦਾ ਸੋਹਣੀ ਇਹ ਕੁੜੀ ਕੋਹਲੀ ਦੀ ਦੁਲਹਨ ਹੁੰਦੀ …

ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਤੋਂ ਕਿਤੇ ਜਿਆਦਾ ਸੋਹਣੀ ਇਹ ਕੁੜੀ ….ਦੇਖੋ

भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरों पर लगाए जा रहे कयासों का आखिरकार अंत हो ही गया. विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की एक-एक फोटो सोशल मीडिया में डाल अपनी शादी की औपचारिक पुष्टि कर दी. इसके बाद ट्विटर फेसबुक, इन्स्टाग्राम में मानो बाढ़ सी आ गयी.सभी इन दोनों को बधाइयां दे रहे हैं.

source

पूरी दुनिया में इन दोनों की शादी की ख़बरें अभी भी ट्रेंड कर रहीं हैं. लेकिन भले ही आज अनुष्का विराट की दुल्हनिया बन गयी हों, यदि एक समय विराट की माँ एक बात पर राजी हो जातीं तो विराट की पत्नी ये सबसे सुन्दर महिला खिलाड़ी बनती.

source

source

दरअसल जिस खूबसूरत लड़की की बात हम कह रहे हैं वो कोई और नही बल्कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा टेलर हैं और सूत्रों की माने तो सारा विराट की दुल्हनियां बनत-बनते रह गयी. वैसे हम आपको बता दें सारा टेलर बहुत ही खुबसूरत हैं.. उनकी तस्वीरे देखकर आप भी यही कहेगें कि ये तो अनुष्का से भी लाजवाब हैं.

source

source

सारा टेलर ने खुद ही ट्विटर अकाउंट पर विराट कोहली को प्रपोज किया था. दरअसल सारा विराट की फैन हैं और उन्हे काफी पसंद भी करती हैं. लेकिन सारा के उस ट्वीट का विराट जब तक कोई जवाब देते उससे पहले ही उनकी माँ सरोज ने कह दिया था, कि विराट अभी शादी के लिए तैयार नहीं है और वह अभी अपने खेल पर ध्यान देना है . और इस तरह विराट और सारा की जोड़ी बनने पहेल टूट गई. हम तो यहीं कहेंगे कि अगर विराट कोहली की माँ राजी हो जाती तो अनुष्का के बजाए विराट की दुल्हनियां सारा ही होती.

source

source

ट्विटर पर जैसे ही विराट ने अनुष्का संग अपनी शादी का पोस्ट डाला तो सारा टेलर भी उन्हे बधाई देना नही भूली. सारा ने विराट के ट्वीट पर उन्हे बधाई संदेश दिया है. जाहिर है आज भी सारा के दिल में विराट के लिए चाहत बसी है तभी तो उन्होने विराट के ट्वीट का जवाब दिया है.

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …