Breaking News

ਦਿਲ‍ੀ  ਦੇ ਹਸ‍ਪਤਾਲਾਂ ਵਿੱਚ ਵਿਆਹ  ਤੋਂ ਪਹਿਲਾਂ ਇਹ ਕੰਮ ਕਰਾਉਣ ਆ ਰਹੀ ਹਨ ਕੁੜੀਆਂ, ਜਾਨਕੇ ਤੁਹਾਡੇ ਹੋਸ਼ ਉੱਡ ਜਾਣਗੇ !

ਦਿਲ‍ੀ  ਦੇ ਹਸ‍ਪਤਾਲਾਂ ਵਿੱਚ ਵਿਆਹ  ਤੋਂ ਪਹਿਲਾਂ ਇਹ ਕੰਮ ਕਰਾਉਣ ਆ ਰਹੀ ਹਨ ਕੁੜੀਆਂ, ਜਾਨਕੇ ਤੁਹਾਡੇ ਹੋਸ਼ ਉੱਡ ਜਾਣਗੇ !

हम देख रहे है आजकल के युवा समय के साथ इतने आगे निकल गये हैं कि वो अपनी संस्कृति को भूलने लग गये हैं. समय के साथ आगे बढ़ना कोई गलत बात नहीं है लेकिन अपनी संस्‍कृति को भूल जाना ये जरूर गलत है. आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं यहाँ युवा पीड़ी अपनी संस्कृति को भूलकर समय के साथ बहुत आगे बढ़ गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आजकल शादी से पहले आधे घंटे की सर्जरी कराने का चलन लड़कियों में बहुत आम हो गया है. चलिए आपको बताते हैं क्या सर्जरी है जो लड़कियां आजकल शादी से पहले कराने लग गई हैं. हाल ही में यूपी के कानपुर से एक मामला सामने आया है जहाँ की 22 साल की एक लड़की पिछले 2 साल दिल्ली में रहती है. ये लड़की दिल्ली के एक बीपीओ कंपनी ने अपने बचपन के दोस्त के साथ काम करती है. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ Desi ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ । for more latest updates plz like our fb page . thanx .

 

आपको बता दें ये दोनों पिछले 8 साल से प्रेम सम्बन्ध में थी जिस वजह से ये दोनों दिल्ली में लिव इन में रहने लगे थे लेकिन इस लड़की के घर वालों ने इसकी शादी कहीं और तय कर दी. हिन्दू धर्म में आज भी ये माना जाता है कि शादी तक लड़कियों का वर्जिन होना जरुरी होता है इसलिए ये लड़की दिल्ली गेट स्थित लोकनायक अस्पताल अपनी हाइमन सर्जरी कराने पहुंची. डॉक्टर से सलाह लेकर लड़की ने आधे घंटे का ऑपरेशन कराया.

लोकनायक अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि ये कोई पहला केस नहीं है, दिल्‍ली के सरकारी अस्पताल में इस तरह के ऑपरेशन कराने वाली लड़कियों की संख्या बढ़ती जा रही है. डॉक्टरों का कहना है कि सफदरजंग और लोकनायक अस्पताल में हर महीने प्लास्टिक सर्जरी के एक से दो केस आ रहे हैं और लड़कियां बिना किसी झिझक के ये सर्जरी कराने अस्पताल आती हैं. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ Desi ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ । for more latest updates plz like our fb page . thanx .

प्लास्टिक सर्जन डॉ. पीएस भंडारी ने बताया कि “हमारे समाज में हाइमन से जुड़े कई तरह के मिथक भी हैं। जिसके लिए आम तौर पर ये कहा जाता है कि पहली बार संबंध बनाने से ये फट जाती है और उससे रक्तस्राव होता है लेकिन घुड़सवारी, साइकलिंग या कबड्डी जैसे गेम्स से भी हाइमन ब्रेक हो सकता है“. आपको बता दे प्राइवेट अस्पताल में हाइमन सर्जरी कराने का खर्चा लगभग 50 से 70 हज़ार आता है लेकिन सरकारी अस्पताल में ये निशुल्क है. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ Desi ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ । for more latest updates plz like our fb page . thanx .

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …