Breaking News

ਦੇਖੋ ਵਿਆਹ ਵਿੱਚ ਕਿਵੇ ਜਲੂਸ ਕੱਢਿਆ ਫੋਟੋਆਂ…. ਲਹਿੰਗਾ ਪਇਆ ਹੀ ਨਹੀਂ

शादी का दिन हर लड़की के लिए बहुत खास होता है। इस दिन को और भी यादगार बनाने के लिए अधिकांश लड़कियां कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करती हैं। वैसे तो मुझे लगता है कि दुल्हन को परिभाषित करने के लिए आंखों में शर्म, चेहरे पर हल्की सी मुस्कुराहट, लाल जोड़ा, पति के नाम के सोलह सिंगार और हां, दिल में आने वाले कल को लेकर ढ़ेर सारे ख्वाब जैसी बातें काफी हैं।

मैंने भी बचपन से दुल्हन के बारे में यही सब सुना है। फिल्मों में या असल ज़िदंगी में जब भी किसी दुल्हन को देखा तो उसे कुछ ऐसा ही पाया है। लेकिन अभी हाल ही में मैंने सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की तस्वीरों को देखा। वो बेशक खूबसूरत लग रही थी लेकिन मोहतरमा का लुक और उनका लिबास दुल्हन की परिभाषा से कुछ मेल नहीं खा रहा था। इस दुल्हन को देखकर आपको भी भरोसा नहीं होगा। आइए आप खुद देख लीजिए एक झलक।

जरा देखिए इस तस्वीर को। लाल ब्लाउज, लाल दुपट्टे और ट्रेडिशनल ज्वेलरी में ये मोहतरमा आपको एक परफेक्ट दुल्हन लग रही होंगी। मगर इस तस्वीर पर गौर फरमाएंगे तो आपको नज़र आएगा कि इन्होंने लहंगे की जगह शॉर्ट्स पहन रखा है।

इस फोटो को देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर भी अजीबोगरीब कमेंट किए हैं। अब इन महाशय को ही देखिए इन्हें तो लगता है कि इन मोहतरमा का लहंगा मिस्टर इंडिया ने तैयार किया है।इन्होंने तो दुल्हन को फिटनेस फ्रीक ही बता दिया!

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …