Breaking News

ਲਓ ਜੀ ਮੁੰਡੇ ਵੀ ਕਰਵਾਉਣ ਲੱਗੇ ਡਾਕਟਰਾਂ ਤੋਂ ਇੱਹ ਪੁੱਠਾ ਜਿਆ ਕੰਮ

ਲਓ ਜੀ ਮੁੰਡੇ ਵੀ ਕਰਵਾਉਣ ਲੱਗੇ ਡਾਕਟਰਾਂ ਤੋਂ ਇੱਹ ਪੁੱਠਾ ਜਿਆ ਕੰਮ

आज का ज़माना कितना आगे निकल गया है इसका शायद कोई ठीक-ठीक जवाब ना दे पाए. फैशन के नाम पर कभी ये तो कभी वो, यकीनन सुनकर आपके हमारे कान खड़े हो जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको पुरुषों में बढ़ रहे एक ऐसे क्रेज़ के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी दंग रह जायेंगे. यहाँ ये बात इसलिए भी ज्यादा चौंकाने वाली है क्योंकि अधिकतर जहाँ देखा गया है कि गोरा होने का शौक लड़कियों को ही रहता है वहीँ हमारी आज की इस पोस्ट के बाद आप भी समझ जायेंगें कि ये क्रेज़ लड़कियों तक का नहीं बल्कि लड़कों में भी होता है.


गुप्तांग गोरा करने का है ये क्रेज़

जी हाँ, सुनने में अजीब लेकिन सच तो यही है. दरअसल सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही एक खबर के मुतबिक बैंकॉक के एक अस्पताल में हर महीने तकरीबन 100 या उससे अधिक पुरुष अपने गुप्तांग को गोरा कराने का ट्रीटमेंट कराने आते हैं. कहा जा रहा है कि इन आंकड़ों में सिर्फ और सिर्फ बढ़ोतरी होती नज़र आ रही है. पहले जहाँ सिर्फ महिलाएं और वो भी शादी से पहले इस तरह के ट्रीटमेंट कराया करती थीं वहीँ अब पुरुष भी इस रेस में बराबरी के हिस्सेदार बनते नज़र आ रहे हैं. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਪਸੰਦ ਆਏ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ ।

इस ट्रीटमेंट से है खतरा

बताया जा रहा है इस ट्रीटमेंट को लेकर बढ़ते क्रेज़ के बाद अब इस ट्रीटमेंट के कुछ नुक्सान भी सामने आ रहे हैं, जिसके चलते बैंकॉक सरकार ने इसके खिलाफ चेतावनी भी जारी की है. कहा जा रहा है कि पहले ये ट्रीटमेंट सिर्फ महिलाओं के लिए होता था. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਪਸੰਦ ਆਏ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ ।  इस बारे में बात करते हुए हॉस्पिटल के मार्केटिंग मैनेजर पोपोल तंसाकुल ने मीडिया को बताया है कि, “वजाइना को गोरा करने की सर्विस शुरू करने के बाद ही पुरुष अपने गुप्तांग को गोरे करने के लिए सवाल पूछने लगे और तभी हमने भी ये ट्रीटमेंट की शुरुआत की.”

जानिए इस ट्रीटमेंट की कुल लागत

एक रिपोर्ट के अनुसार बैंकॉक का लीलक्स हॉस्पिटल बॉडी व्हाइटनिंग के लिए ही जाना जाता है और अब तो इस हॉस्पिटल के बाहर महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों की भी लंबी-लम्बी लाइनें देखने को मिलती हैं. हॉस्पिटल व्हाइटिंग सर्विस के लिए करीब 41 हजार रुपए चार्ज करता है. इस दौरान 5 सेशन होते हैं. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਪਸੰਦ ਆਏ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ ।

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …