Breaking News

ਸ਼ਾਮ ਦੇ ਸਮੇਂ ਇਹ 5 ਕੰਮ ਕਰਨ ਨਾਲ ਗਰੀਬੀ ਪਿੱਛਾ ਨਹੀਂ ਛੱਡਦੀ, ਮਾਤਾ ਲਕਸ਼ਮੀ ਹੋ ਜਾਂਦੀ ਹੈ ਨਰਾਜ਼ !

ਸ਼ਾਮ ਦੇ ਸਮੇਂ ਇਹ 5 ਕੰਮ ਕਰਨ ਨਾਲ ਗਰੀਬੀ ਪਿੱਛਾ ਨਹੀਂ ਛੱਡਦੀ, ਮਾਤਾ ਲਕਸ਼ਮੀ ਹੋ ਜਾਂਦੀ ਹੈ ਨਰਾਜ਼ !

वास्तुशास्त्र के अनुसार हिंदू धर्म में शाम का समय एक वक्त होता है जिसमें लोग घर के कामों में तो कोई पूजा-पाठ भी करता है। वहीं अगर घर के काम में अगर कोई शाम के समय ऐसे काम करते दिखा जाता है तो माता लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं और उस घर में कभी पलट कर भी नहीं देखती हैं क्योंकि शाम का समय ऐसा होता है जो कुछ काम करने से घर की सकारात्मकता चली जाती है, अगर आप भी शाम के समय ये 5 काम करते हैं तो सावधान हो जायें नहीं तो बर्बाद हो जायेंगे।

भोजन करना

शास्त्र में शाम के समय भोजन करना गलत माना जाता है ऐसा करने से पैसों की तंगी रहती है और माता लक्ष्मी नराजा हो जाती हैं। हालांकि कुछ लोग काम व्यस्त होने की वजह से शाम के समय में कुछ भी खा लेते हैं लेकिन ध्यान रखें कि अगर आपको ज्यादा ही भूख लग रही है तो फल आहार खा सकते हैं। इस समय भोजन करने से न केवल धन हानि होती है बल्कि पेट भी खराब हो सकता है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ।

झाडू लगाना

शाम के समय झाडू लगाने से घर की सारी सकारात्मक ऊर्जा बाहर चली जाती है और घर नकारात्मका प्रवेश करने लगती है, इसलिए अगर कुछ गिर जाता है जिससे गंदा हो जाता है तो किसी खराब कपड़े से साफ कर लें लेकिन झाडू लगाने बचें नहीं दरिद्रता आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ।

प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि शाम के समय माता लक्ष्मी हर घर में पहेरा लगाने आती हैं और अगर किसी घर में ऐसे हालात देख लें तो वो वापस लौट जाती हैं और कभी पलट कर भी नहीं देखती हैं। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ।

शाम में सोना

शाम के समय किसी व्यक्ति को नहीं सोना चाहिए क्योंकि उस समय हर धर्म में पूजा होती है और उस समय कोई व्यक्ति सोता होता है तो देवी-देवता नाराज हो जाते हैं जिससे उसके घर में कभी लक्ष्मी का आगमन नहीं हो पाता है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ।

तुलसी तोड़ना

वैसे तो शाम के समय किसी भी पेड़-पौधे से छेड़खानी नहीं करनी चाहिए उन्हीं में से तुलसी का पौधा जो हिंदु धर्म में होता है और कई लोग शाम के समय उनकी जल चढ़ाकर दीपक जलाते हैं तो ये बिल्कुल गलत बात हैं क्योंकि तुलसी माता को जल चढ़ाने का समय सिर्फ सुबह ही शुभ माना जाता है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ।

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …