Breaking News

ਸਾਵਧਾਨ – ਏਦਾਂ ਦੀਆਂ 4 ਲੜਕੀਆਂ ਨਾਲ ਕਦੇ ਨਾ ਕਰੋ ਵਿਆਹ ਨਹੀਂ ਤਾਂ ਪਸ਼ਤਾਉਂਗੇ ਸਾਰੀ ਜਿੰਦਗੀ (ਵੀਡੀਓ )

ਸਾਵਧਾਨ – ਏਦਾਂ ਦੀਆਂ 4 ਲੜਕੀਆਂ ਨਾਲ ਕਦੇ ਨਾ ਕਰੋ ਵਿਆਹ ਨਹੀਂ ਤਾਂ ਪਸ਼ਤਾਉਂਗੇ ਸਾਰੀ ਜਿੰਦਗੀ (ਵੀਡੀਓ )
इन चार लड़कियों से न करें शादी नहीं तो सारी जिन्दगी पछताना पड़ेगा… शादी, किसी के भी जीवन का महत्वपूर्ण फैसला होता है. शादी को हमारे देश में एक पवित्र बंधन माना जाता है. हमारे देश में शादी सिर्फ दो लोगो के बीच नहीं होती बल्कि इस शादी से दो परिवारों के बीच में एक नया रिश्ता कायम हो जाता है. हमारे देश में शादी का महत्व इसी बात से लगा लिया जाता है कि शादी के सात वचन सात जन्म तक के होते है. .


शायद यही वजह से की भारत को आध्यात्मिक देश कहा गया है जहा शादी का मतलब सात जन्मो का साथ होता है. हमारे देश में शादी को एक तोयहर की तरह मनाया जाता है जहा सारे घर वाले और रिश्तेदार इखट्टा होकर किसी अपने की खुशी में शरीक होते है. हमारे शास्त्रों में बहुत शादी को लेके बहुत सी बाते लिखी गई और उनमे से के बात है कि किस तरह की महिला के साथ शादी नहीं करनी चाहिए वरना आपको ज़िन्दगी भर पचाना पड़ेगा. आइये जानते हैं कि किन चार आदतों वाली महिलाओं से शादी नहीं करनी चाहिए ! देर तक सोने वाली लड़कियों को कम जिम्मेदार माना जाता है. ऐसे में आप उन पर घर की पूरी जिम्मेदारी नहीं छोड़ सकते. किसी भी ऐसी लड़की से शादी न करें, जो आपके रिश्तेदारी में हो. आगे चलकर ऐसे रिश्तों में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. गोत्र मिलने से भ्ज्ञी दिक्कतें आती हैं सामने.

ऐसे लड़कियों से भी बचें, जो बात-बात में गाली-गलौज करने पर उतारू हो जाती हैं. इससे घर का माहौल खराब हो सकता है और इसकी संभावना बहुत ज्यादा है कि गाली की वजह से घर में कलह बढ़ जाए. अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …