Breaking News

ਸੋਸ਼ਲ ਮੀਡੀਆ ਤੇ ਇਸ ਕੁੜੀ ਨੇ ਮਚਾ ਰੱਖਿਆ ਹੈ ਧਮਾਲ – ਤਸਵੀਰਾਂ ਦੇਖ ਹੋਸ਼ ਉਡ ਜਾਣਗੇ

ਸੋਸ਼ਲ ਮੀਡੀਆ ਤੇ ਇਸ ਕੁੜੀ ਨੇ ਮਚਾ ਰੱਖਿਆ ਹੈ ਧਮਾਲ – ਤਸਵੀਰਾਂ ਦੇਖ ਹੋਸ਼ ਉਡ ਜਾਣਗੇ

सोशल मीडिया इन् दिनों फेमस होने का सबसे आसान तरीका है ! आज के समय में सोशल मीडिया में कुछ भी डालो और लोगो को वह जायदा पसंद आने लगा और वायरल होने लगा तो समझ लिए लीजिये वह चीज़ उतनी फेमस होने लगेगी !

source

आजकल आप सोशल मीडिया में आप अपनी एक तस्वीर भी डालोगे तो और लोगो को वह तस्वीर कुछ जायदा ही पसंद आने लगी तो वह तस्वीर भी हर जगह वायरल हो जाती है ! और आज हम बात कर रहे है ऐसी एक लड़की की जो इन् दिनों सोचिए मीडिया में छायी हुई है हर जगह बस उसी की तस्वीर दिखाई दे रही है !

source

source

हम बात कर रहे है सपना व्यास पटेल की जो एक फिटनेस ट्रेनर है और गुजरात रहती है ! सपना अपने आप को फिट रखने के तरीके बताती है , सपना ने अभी तक 5000 हज़ार लोगो को फिटनेस की ट्रेनिंग दी है !

source

सपना ने एक साल में अपना 33 किलो वजन घटाया है ! सपना ने बताया की जब वह 19 साल की थी तो उन्हें किसी ने 3 बच्चो की माँ कहा था और तब से सपना ने थान ली की वह अपना वजन काम करके दिखाएंगी ! सपना ने ना केवल अपना वजन काम करा बल्कि आज वह एक सर्टिफाइड ट्रेनर भी है !

source

सपना ने बताया की उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए कार्डिओ एक्रसरसाइज के साथ वेट ट्रेनिंग और टेनिस खेल कर किया ! अब सपना लोगो को फिट रहने के लिए जागरूक करती है और ट्रेनिंग भी देती है !

source

सपना गुजरात के पूर्व स्वास्थ मंत्री जय नारायण व्यास की बेटी है ! सपना लोगो को फिट होने के लिए प्रेरित करने के लिए एक रोल मॉडल की तरह है !

source

सपना सोशल मीडिया पे काफी एक्टिव है ! उनकी एक्ससरसाइज की तस्वीरें अक्सर देखने को मिल जाती है , अब सपना बेहद खूबसूरत और फिट नज़र आती है और सोशल मीडिया में उनके लाखो फोल्लोवर है !

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …