Breaking News

ਸੰਜੇ ਦੱਤ ਦੀ ਬੇਟੀ ਦੀਆਂ ਤਸਵੀਰਾਂ ਹੋਈਆਂ ਵਾਇਰਲ – ਵੱਡੀਆਂ ਵੱਡੀਆਂ ਹੀਰੋਇਨਾਂ ਫਿਕੀਆਂ ਨੇ ਇਸ ਸਾਹਮਣੇ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

ਸੰਜੇ ਦੱਤ ਦੀ ਬੇਟੀ ਦੀਆਂ ਤਸਵੀਰਾਂ ਹੋਈਆਂ ਵਾਇਰਲ – ਵੱਡੀਆਂ ਵੱਡੀਆਂ ਹੀਰੋਇਨਾਂ ਫਿਕੀਆਂ ਨੇ ਇਸ ਸਾਹਮਣੇ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

मुम्बई –  बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और सुनील दत्त और नरगिस के बेटे संजय दत्त के बारे में कौन नहीं जानता। साल 1972 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले संजय दत्त ने अपने पिता की फिल्म में कैमिया रोल किया था। शायद आपको मालूम न हो कि सजंय दत्त ने 1987 में अभिनेत्री रिचा शर्मा से शादी की जिनकी 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से मौत हो गई थी।

रिचा शर्मा से संजय दत्त को एक बेटी हुई जिसका नाम त्रिशाला दत्त है। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। आज हम संजय दत्त के बार में नहीं बल्कि उनकी बेटी त्रिशाला दत्त के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया की नई सनसनी बनी हुई हैं।

आपको बता दें कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर रहती हैं, उनका फिल्मी दुनिया से कोई वास्ता नहीं है। लेकिन, जब बात बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार डॉटर्स की आती हैं, तो उनमें त्रिशाला दत्त का नाम भी लिया जाता है। आपको बता दें कि त्रिशाला दत्त 29 साल कि हो चुकी हैं और स्टार किड्स होने के कारण उनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये तस्वीरें लीक नहीं हुई बल्कि त्रिशाला ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
 

गौरतलब है कि त्रिशाला दत्त का अंदाज पहले से काफी बदल गया है, जो उनकी हाल में शेयर कि गई तस्वीरों में झलकता है। त्रिशाला दत्त अब पहले जैसी सिंपल बिल्कुल नहीं रही बल्कि अब वो काफी बोल्ड और खूबसूरत हो चुकी हैं। त्रिशाला दत्त की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि त्रिशाला दत्त के पिता यानि संजय दत्त ने जेल के बाद हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूमि से बॉलीवुड में वापसी कर चुकें हैं।

 
आपको बता दें कि संजय दत्त अपनी बेटी त्रि‍शाला से मिलने अमेरिका जाते रहते हैं, लेकिन जब वो जेल में थे तो इस दौरान कई बार त्रि‍शाला उनसे मिलने खुद इंडिया आई थी। गौरतलब है कि सजंय दत्त ने साल 1987 में अभिनेत्री रिचा शर्मा से शादी की थी जिनकी साल 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से मौत होने के बाद उन्होंने साल 1998 में मॉडल रिया पिल्लई से दूसरी शादी की, लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन न टिक सही और साल 2005 में तालाक हो गया। आपको बता दें कि संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से की है। फिल्हाल उनकी पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त अमेरिका में ही रहती हैं।

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …