Breaking News

The Rock ਦੀ ਬੇਟੀ ਵੀ ਕਿਸੇ ਪਰੀ ਤੋਂ ਘੱਟ ਨਹੀਂ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ…

दुनिया में ऐसा कोई सिनेमा प्रेमी होगा जो हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन के बारे में ना जानता हो । हॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता की इस समय देश विदेश में काफी फैन फॉलोइंग हैं ।

WEE कर अखाड़े से लेकर हॉलीवुड फिल्म इण्डस्ट्रीज में अपना रुतबा बनाने वाले ड्वेन जॉनसन को WEE में दी रॉक के नाम से जाना जाता हैं । आज हॉलीवुड के एक्शन हीरो की बात करे तो उसमे ड्वेन जॉनसन का नाम शीर्ष पर आता हैं ।
आपने भी ड्वेन जॉनसन की कई फिल्मे देखी होगी ।ड्वेन जॉनसन की हर फिल्म एक्शन और रोमांच से भरपूर होती हैं । इस अभिनेता की फैन फॉलोइंग हमारे देश भारत मे भी कम नही हैं ।

सन 1999 में आई हॉलीवुड फिल्म “Beyond the Mat” से अपने अभिनय की शुरुवात करने वाले ड्वेन जाॅनसन ने इसका बाद कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं ।
WEE में एक खतरनाक पहलवान माने जाने वाले ड्वेन जाॅनसन की लोकप्रियता पहले से काफी ज्यादा थी लेकिन जब से उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा इनकी लोकप्रियता में चार चाँद ही लग गए

और आज आलम ये है की हर कोई इस भीमकाय शरीर वाले ड्वेन जाॅनसन का फैन हैं और अपने इस फेवरेट सितारे से जुडी हर बात जानने का इच्छुक हैं ।
आपको बता दे की ड्वेन जाॅनसन ने हॉलीवुड फिल्म The Scorpion King, Fast Five, G.I. Joe: Retaliation और The Fate of the Furious में अदाकारी का ऐसा नमूना पेश कर चुके हैं

की इनकी गिनती संसार के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओ में होती हैं ।आज हम आपको WWE के अखाड़े से लेकर हॉलीवुड फिल्म इण्डस्ट्रीज में

अपना परचम लहराने वाले ड्वेन जाॅनसन की खुबसुरत बेटी से मिलवाने जा रहे हैं जिनका नाम सिमोन एलेक्जेंड्रा जोनसन हैं।
ड्वेन जाॅनसन की बेटी अभी महज 16 वर्ष की हैं लेकिन उनकी सुन्दरता किसी हॉलीवुड अभिनेत्री ने जरा भी कम नही हैं।

हालाकि सिमोन एलेक्जेंड्रा जोनसन अभी फिल्मो में नजर नही आती हैं क्युकी अभी वह अपनी पढ़ाई पूरी करने में वयस्त हैं,

लेकिन कई जानकर ड्वेन जाॅनसन की इस बेटी में भविष्य की एक बेहतरीन हॉलीवुड अभिनेत्री खोज रहे हैं ।हम यही दुआ करेगे की हम सबके फेवरेट ड्वेन जॉनसन की यह खुबसुरत बेटी अपने भविष्य में कुछ ऐसा करे जिस पर उनके पिता भी गर्व महसूस करे ।

About admin

Check Also

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ

ਆ ਆਸ਼ਕ ਕੁੜੀ ਦਾ ਕੋਈ ਹਾਲ ਨਹੀਂ ਪੜੋ ਇਹਦੀ ਚੈਟ टेक्नोलॉजी के आने के बाद …