Breaking News

ਸੰਭੋਗ ਕਰਦੇ ਸਮੇਂ ਫੜ ਲਿਆ ਔਰਤ ਦਾ ਇਹ ਅੰਗ ,  ਅਦਾਲਤ ਨੇ ਦਿੱਤੀ 5 ਸਾਲ ਤੱਕ ਦੀ ਕੜੀ ਸਜ਼ਾ

ਸੰਭੋਗ ਕਰਦੇ ਸਮੇਂ ਫੜ ਲਿਆ ਔਰਤ ਦਾ ਇਹ ਅੰਗ ,  ਅਦਾਲਤ ਨੇ ਦਿੱਤੀ 5 ਸਾਲ ਤੱਕ ਦੀ ਕੜੀ ਸਜ਼ਾ

पति पत्नी के रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए शारीरिक संबंध बनाने का रोल सबसे अहम होता है.यदि पार्टनर के बीच में शारीरिक संबंध अच्छे होते हैं तो वैसे ही उनके बीच का प्रेम और भी ज्यादा गहरा होता है. शारीरिक संबंध बनाने से जीवनसाथी से प्यार ही नहीं मिलता बल्कि यह हमारे तनाव को भी दूर करता है, परंतु हम यहा बात कर रहे हैं एक ऐसे युवक के बारे में जिसे अपने ही पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाना महंगा पड़ा गया.

दरअसल इस पूरे मामला को जानकर आपको हैरानी होगी कि यूके के रहने वाला 37 साल का मेडिकल ग्रैजुएट फिलिप ऐप को वहां की अदालत ने सेक्स ऑफेंडर्स की लिस्ट में डाल दिया गया है. द टेलिग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार बताया जाता है कि फिलिप डेटिंग ऐप टिंडर का एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा था. फिलिप उसके साथ दूसरी बारी डेट पर आया था उसी दौरान वह लड़की की सहमति लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा, लेकिन तभी फिलिप ने लड़की के साथ कर दिया कुछ ऐसा कारनामा जिससे वह लड़की उसपर बुरी तरह से भड़क गई. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ ,ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ .

फिलिप की इस हरकत को देखकर लड़की ने कोर्ट में जाकर उसके खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि फिलिप मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाते समय मेरे ऊपर बुरी तरह से टूट पड़ा था वह मेरे शरीर पर इतनी बुरी तरह से हावी हो गया था कि उसने मेरे ब्रेस्ट को बुरी तरह से दबा दिया था जिसके कारण में दर्द से बुरी तरह से चीख गई थी. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ ,ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ .

इस शिकायत के बाद कोर्ट ने अपनी फैसला लेते हुए फिलिप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है साथ ही उसको जुर्माने के तौर पर 2,000 पाउंड (करीब 1,70,000 रुपये) तक भरने होंगे , साथ ही कोर्ट ने कहा है कि फिलिप पीड़ित लड़की से अब 5 साल तक दूर रहेगा. अदालत के अनुसार फिलिप को 180 घंटे तक सामाजिक सेवा करने का भी आदेश दिया है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ ,ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ .

About admin

Check Also

ਅਮਰੀਕਾ ਤੋਂ ਆਈ ਅੱਤ ਦੁਖਦਾਈ ਮਾੜੀ ਖਬਰ …….

ਅਮਰੀਕਾ ਤੋਂ ਆਈ ਅੱਤ ਦੁਖਦਾਈ ਮਾੜੀ ਖਬਰ। …….   ਵਾਸ਼ਿੰਗਟਨ-ਵਰਜੀਨੀਆ ਦੇ ਉਪ ਨਗਰ ਵਿੱਚ ਇਕ …